Home टेक न्यूज़ वोडाफोन और आर्ईडिया ने ग्राहकों पर बढ़ाया बोझ, महंगे कर दिये यह...

वोडाफोन और आर्ईडिया ने ग्राहकों पर बढ़ाया बोझ, महंगे कर दिये यह प्लान

नई दिल्लीः टेलीकॉम कंपनियां इन दिनों ग्राहकों के बीच नए-नए प्लान लेकर आ रही हैं। लॉकडाउन के कारण हुए नुकसान की भरपाई करने को भी कुछ कुछ टेलीकॉम कंपनियां अपने प्लान महंगे करने में लगी हैं। अब वोडाफोन-आइडिया ने अपने दो पॉपुलर पोस्टपेड प्लान्स को 50 रुपये महंगा कर दिया है। ये प्लान 598 रुपये और 749 रुपये वाले हैं। अब 598 रुपये वाले प्लान की सर्विस लेने के लिए यूजर्स को 649 रुपये देने होंगे। वहीं, 749 रुपये वाले प्लान को अब 799 रुपये के रेंटल पर सब्सक्राइब किया जा सकता है।

– 799 के प्लान के फायदे

Read More:   Motorola फैंस के लिए खुशखबरी! कंपनी ने इस दमदार स्मार्टफोन के दाम में की बड़ी कटौती, जानें नई कीमत

कंपनी अपने इस पोस्टपेड प्लान में 120जीबी डेटा दे रही है। इस फैमिली प्लान में प्राइमरी यूजर को 60जीबी और बाकी दो यूजर्स को 30-30जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में भी कंपनी देश भर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और एक महीने के लिए 100 फ्री एसएमएस दे रही है।

Read More:   10 हजार रुपये से कम में भारतीय बाजार में ये विदेशी कंपनी आज लॉन्च करेगी दमदार स्मार्टफोन! जानें खूबियां

– 649 प्लान में मिल रहे ये फायदे

वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान में यूजर्स को कुल 80जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। यह एक फैमिली प्लान है और इसीलिए इसमें मिलने वाले डेटा प्राइमरी और सेकंडरी कनेक्शन के बीच स्प्लिट होता है। प्राइमरी कनेक्शन को इस प्लान में 50जीबी और सेकंडरी कनेक्शन को इस प्लान में 30जीबी डेटा मिलता है। प्लान की खास बात है कि इसमें एक महीने के लिए फ्री 100 एसएमएस के साथ देश भर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है

Read More:   इंतजार हुआ खत्म दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ OPPO Reno 5 Pro+ 5G स्मार्टफोन, जानें खासियत

बता दें कि दोनों प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट की बात करें तो इनमें प्राइमरी कनेक्शन को ऐमजॉन प्राइम और Vi मूवीज ऐंड टीवी का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। वहीं, दोनों प्लान के नॉन-प्राइमरी कनेक्शन्स को कंपनी केवल Vi मूवीज और टीवी का ही फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है।

Read More:   लेनेवो के 5जी स्मार्टफोन्स मचाएंगे धमाल, इस कंपनी को देंगे टक्कर, जानिए डिटेल

Most Popular

Enable Notifications    OK No