Home टेक न्यूज़ इस कंपनी ने कर दिया धमाका, यूजर्स को फ्री मिल रहा 5जीबी...

इस कंपनी ने कर दिया धमाका, यूजर्स को फ्री मिल रहा 5जीबी डेटा, जल्द उठाएं फायदा

नई दिल्लीः भारत में टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों पर पकड़ बनाने के लिए नए-नए ऑफर्स की लॉन्चिंग करती रहती हैं। कंपनियों का मकसद किसी तरह से बिक्री को बढ़ाकर आर्थिक स्थिति को मजबूत करना होता है। भारत में बड़ी कंपनियों में शुमार एयरटेल ने ‘New 4G SIM or 4G अपग्रेड फ्री डेटा Coupons’ नाम से एक नया ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत नए एयरटेल ग्राहकों को 5GB फ्री डेटा दिया जा रहा है। जानकारी के अनुसार नए एयरटेल यूजर्स को पहली बार एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड करने पर 1GB के 5 कूपनों के तौर पर 5GB डेटा मिलेगा।

एयरटेल उन ग्राहकों को 5GB डेटा फ्री दे रही है जिन्होंने नया 4G सिम खरीदा है या फिर 4G डिवाइस पर अपग्रेड किया है। और पहली बार प्रीपेड मोबाइल नंबर का इस्तेमाल कर एयरटेल थैंक्स ऐप के लिए रजिस्टर किया है। 30 सितंबर, 2020 को खत्म हुई तिमाही में भारती एयरटेल ने 4 साल में पहली बार रिलायंस जियो से ज्यादा 4G सब्सक्राइबर्स जोड़े।

Read More:   डोनाल्ड ट्रंप को एक और बड़ा झटका, Youtube और Facebook के बाद इस ऐप ने भी किया बैन
Read More:   Reliance Jio के बाद Airtel का बड़ा धमाका, महज इतने रुपये खर्च कर हर रोज पाएं 3 जीबी डेटा

जानिए कैसे मिलेगा फ्री डेटा

इस ऑफर को पाने के लिए एयरटेल प्रीपेड 4G सब्सक्राइबर को गूगल प्ले स्टोर या ऐपल ऐप स्टोर से एयरटेल थैंक्स ऐप का लेटेस्ट वर्जन डाउनलोड करना होगा। डाउनलोड करने के बाद यूजर को मोबाइल नंबर ऐक्टिवेट होने के 30 दिनों के भीरत अपने प्रीपेड मोबाइल नंबर का इस्तेमाल कर रजिस्टर करना होगा। एयरटेल का कहना है कि हर यूजर के अकाउंट में इसके बाद 72 घंटे के भीरत 1GB के पांच कूपन क्रेडिट हो जाएंगे।

इस ऑफर को पाने के लिए कुछ नियम व शर्तें भी हैं। कोई यूजर एक मोबाइल नंबर का इस्तेमाल कर सिर्फ एक बार ही इस ऑफर का फायदा ले सकता है। एयरटेल ने यह भी पुष्टि की है कि अगर यूजर 5GB फ्री डेटा पाने के योग्य है तो वह अपने आप अभी चल रहे 2 जीबी फ्री डेटा ऑफर से बाहर हो जाएंगे।

Read More:   Reliance Jio के बाद Airtel का बड़ा धमाका, महज इतने रुपये खर्च कर हर रोज पाएं 3 जीबी डेटा
Read More:   सैमसंग ने यह दमदार फोन किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

एयरटेल ने यह भी बताया है कि क्वालिफाई होने के बाद विनर्स को ऑटोमैटिकली कूपन क्रेडिट होने का मेसेज मिल जाएगा। एसएमएस मिलने के बाद यूजर्स एयरटेल थैंक्स ऐप के My Coupons सेक्शन में जाकर अपना कूपन व्यू/क्लेम कर सकते हैं। क्रेडिट होने के 90 दिनों के भीरत हर 1 जीबी वाला कूपन रिडीम किया जा सकता है। यह तीन दिनों के लिए वैलिड होगा और तीसरे दिन के बाद अपने आप एक्सपायर हो जाएगा।

Most Popular

Enable Notifications    OK No