Home टेक न्यूज़ Redmi 9 Power: अमेजन पर जल्द शुरू होगी इस दमदार फोन की...

Redmi 9 Power: अमेजन पर जल्द शुरू होगी इस दमदार फोन की सेल, जाने लॉन्चिंग डेट

नई दिल्लीः कोरोना वायरस के कारण टेक कंपनियों को काफि आर्थिक नुकशान हुआ है। जिसकी भरपाई के लिए कंपनियां नए-नए तरीके अपना रही है। जिसका मकसद किसी तरह डगमगाई आर्थिक पहियों को पटरी पर लाना है। ऑटो कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर्स दे रही हैं। इसी कड़ी में कुछ दिनों से चर्चा में रही रेडमी 9 Power 17 दिसंबर को लॉन्च होने वाला है। शाओमी इंडिया इसे रेडमी ब्रैंड का पहला पावर फोन बता रही है। कुछ रिपोर्ट्स में इस फोन को चीन में लॉन्च हुए रेडमी नोट 9 4G का रीब्रैंडेड वर्जन बताया गया है। फोन से जुड़ी जो लेटेस्ट खबर आई है उसके मुताबिक इसकी सेल ऐमजॉन इंडिया पर होगी

अमेजन इंडिया पर रेडमी 9 पावर की माइक्रोसाइट को भी लाइव कर दिया गया है। इस माइक्रोसाइट पर एक खरीददारों के लिए कंपनी ने ‘Notify Me’ का बटन भी उपलब्ध कराया है। फोन की सेल कब से शुरू होगी इस बारे में अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है। हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि कंपनी 17 दिसंबर की दोपहर 12 बजे होने वाले लॉन्च इवेंट में पहली सेल की जानकारी देगी।

-रेडमी 9 Power के फीचर्स

शाओमी इंडिया इसे रेडमी ब्रैंड का पहला पावर फोन बता रही है। बताया जा रहा जा रहा है कि इस फोन में भी चीन में लॉन्च हुए रेडमी नोट 9 4G वाले स्पेसिफिकेशन्स रह सकते हैं। इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी+ IPS एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। फोन का डिस्प्ले वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आ सकता है।

फोन में 4जीबी रैम के साथ 128जीबी तक की इंटरनल मेमरी मिल सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 662 SoC चिपसेट दिया जा सकता है। फटॉग्रफी के लिए इस फोन में चार रियर कैमरे हो सकते हैं। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लगा हो सकता है। 6000mAh का बैटरी हो सकता है।

-रेडमी 9 Power में क्वॉड रियर कैमरा

पॉपुलर टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने 91 मोबाइल्स के जरिए रेडमी 9 पावर का एक रेंडर शेयर किया है। इसमें इस फोन के कैमरा सेटअप की जानकारी दी गई है। लीक के अनुसार इस फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं। यह क्वॉड कैमरा सेटअप फोन के रियर में दिए गए रेक्टैंगुलर मॉड्यूल के अंदर लगा होगा।

Most Popular

Enable Notifications    OK No