Home टेक न्यूज़ शानदार स्पेसिफिकेशन्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ Oppo A15s, जानें कीमत

शानदार स्पेसिफिकेशन्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ Oppo A15s, जानें कीमत

नई दिल्लीः स्मार्टफोन कंपनियां मंदी के दौर में बिक्री बढ़ाकर आर्थिक पहिये को पटरी पर लाने के लिए नए-नए प्रोडक्ट्स की लॉन्चिंग कर रही हैं। कंपनियों का मकसद आर्थिक नुकसान को पूरा करना है। इसी कड़ी में बड़ी टेक कंपनियों में शुमार ओप्पो ने अपना नया शानदार स्मार्टफोन Oppo A15s को लॉन्च किया है। कंपनी द्वारा Oppo A15s को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले सिंगल वेरिएंट में उतारा गया है और इसकी कीमत 11,490 रुपये रखी गई है।

– जानें ओप्पो के इस हैंडसेट के बारे में सबकुछ

कंपनी ने ओप्पो ए15एस को देश में 11,490 रुपये में लॉन्च किया है। यह दाम 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरिेएंट का है। कंपनी ने जानकारी दी है कि इसकी पहली सेल 21 दिसंबर से शुरू होगी। जल्द ही इसे ऐमेजॉन के साथ-साथ प्रमुख रिटेलर पर भी उपल्बध कराया जाएगा। अगर आप इस फोन को ऐमेजॉन के माध्यम से खरीदते हैं तो कई ऑफर की सुविधा दी जाएगी। जिसमें HDFC डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट का फायदा मिलेगा। यह स्मार्टफोन भारत में इसी साल अक्टूबर में लॉन्च हुए ओप्पो ए15 का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा। याद दिला दें कि ओप्पो ए15 को भारत में 10,990 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था।

इस स्मार्टफोन को डायनैमिक ब्लैक, फैंसी वाइट और रेम्बो सिल्वर वाले तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो ओप्पो ए15एस में 6.52 इंच एचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी जाएगी। डिस्प्ले का रेजॉलूशन 720 x 1600 पिक्सल होगा। फोन में 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी जाएगी। हैंडसेट में रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा।

ओप्पो ए15एस को ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P35 प्रोसेसर के साथ बाजार में उतारा गया है। हैंडसेट में 4230mAh की बैटरी की सुविधा दी गई है। फोटोग्राफी के लिए Oppo A15s के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस सेटअप में 13MP प्राइमरी सेंसर, 2MP मैक्रो सेंसर और 2MP डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं, इसके फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया गया है।

Most Popular

Enable Notifications    OK No