Home टेक न्यूज़ Moto G9 Power इस दिन होगा भारत में लॉन्च, जानें धमाकेदार फिचर्स

Moto G9 Power इस दिन होगा भारत में लॉन्च, जानें धमाकेदार फिचर्स

नई दिल्लीः कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से टेक कंपनियों को काफि ज्यादा आर्थिक नुकसान हुआ है। जिसके भरपाई के लिए कंपनियां नए-नए कदम उठा रही है, जिनका मकसद है किसी तरह डगमगाई आर्थिक पहीयों को रास्ता पर लाना है। लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी Moto G ने ट्विटर के माध्यम से बताया है कि Moto G9 Power स्मार्टफोन को भारत में 8 दिसंबर दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। हालाकि यह फोन इससे पहले यूरोप में पेश किया जा चुका है। जिससे हम यह तो पता लगा हीं सकते है कि इस फोन में कौन-कौन से फिचर उपल्बध कराए गए हैं।

-Moto G9 Power
लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी ने ट्विटर के माध्यम से जानकारी साझा करते हुए बताया है कि मोटो जी9 पावर स्मार्टफोन को भारत में 8 दिसंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। हालाकि कंपनी ने यह नहीं बताया है कि Moto G9 Power लॉन्च के लिए किसी इवेंट का आयोजन किया जाएगा या नहीं, लेकिन इस स्मार्टफोन को आप Flipkart के जरीय खरीद सकते हैं। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन को समर्पित एक पेज लाइव कि गया है, लेकिन इस पर फिलहाल फोन की कीमत और सेल की तारीख को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। बता दें कि इस स्मार्टफोन की कीमत यूरोप में EUR 199 (लगभग 17,400 रुपये) में लॉन्च किया गया जा चुका है। यह दाम 4 जीबी रैम +128 जीबी स्टोरेज वाले फोन का है। यह फोन इलेक्ट्रिक वॉयलेट और मेटालिक सेज कलर ऑप्शन में आता है।

-Moto G9 Power specifications
स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो Moto G9 Power एंड्रॉयड 10 पर काम करता है। इसमें 6.8 इंच एचडी+ (720×1,640 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले मौजूद है। इसके अलावा यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ 4 जीबी रैम +128 जीबी स्टोरेज के साथ 512 जीबी तक माइक्रो एसडी कार्ड का भी सपोर्ट मिल जाता है। कैमरे की बात करें तो फ्रंट कैमरा 16-मेगापिक्सल एवं रियर कैमरा 64-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल के साथ मिल जाता है। इस फोन की बैटरी क्षमता की बात करें तो इसमें 6000 एमएएच की पॉवरफुल बैट्री की सुविधा दी गई है। कंपनी का कहना है कि यह बैटरी 60 घंटों तक आपको साथ देगी। यह फोन 9.66mm मोटा और 221 ग्राम भारी है।

Most Popular

Enable Notifications    OK No