Home टेक न्यूज़ BSNL ने कोरोना काल में work from home करने वाले अपने यूजर्स...

BSNL ने कोरोना काल में work from home करने वाले अपने यूजर्स के लिए लाया आकर्षक डेटा प्लान

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कारण ज्यादातर कार्य ऑनलाइन किया जा रहा है। ऐसे में डेटा की खपत भी ज्याद हो रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए सभी टेलीकॉम कंपनियां यूजर्स के लिए नए-नए प्लान ऑफर करते रहते हैं। जिसका मकसद अपने ग्राहकों की संख्या बढ़ाकर अपने आर्थिक स्थिती को और बेहतर करना है। इसी बीच सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने भी अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस नए प्रीपेड प्लान की कीमत 251 रुपये है, जिसमें सिर्फ डेटा की सुविधा मिलेगा। यह ओनली वर्क फ्रॉम होम प्लान है।

251 रुपये वाले प्लान के अलावा कंपनी द्वारा ग्राहकों को 151 रुपये वाला प्लान भी ऑफर किया जा रहा है। इस 151 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 40GB तक डेटा मिलता है।

बता दें कि BSNL के अलावा भी कई अन्य टेलीकॉम कंपनियां 251 रुपये वाले प्लान अपने ग्राहकों को ऑफर कर रही है। जिसमें Jio, Airtel, Vi जैसी कंपनियां शामिल है।

– BSNL के 251 रुपये वाला प्लान

कंपनी द्वारा 251 रुपये वाले प्रीपेड के तहत ग्राहक को टोटल 70GB डेटा दिया जा रहा है। बता दें कि इस प्लान में यूजर्स को कॉलिंग और SMS करने की सुविधा नहीं दिया जा रहा है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए खास है जो डेटा की खपत ज्यादा करते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है।

– BSNL के 151 रुपये वाला प्लान
इस प्लान के तहत यूजर्स को कुल 40GB डेटा दिया जा रहा है। इसमें भी ग्राहक को कॉलिंग जैसी सुविधा नही दी जाएगी।

– Jio के 251 रुपये वाला प्लान

इस प्लान के तहत ग्राहकों को कुल 50GB मिलता है। जिसकी वैलिडिटी 30 दिन है। ये भी एक डेटा ओनली प्लान है, ऐसे में यूजर्स को कॉलिंग जैसी सुविधायें नहीं दी जाएगी।

– Airtel के 251 रुपये वाला प्लान

कंपनी के इस 251 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को टोटल 50GB डेटा मिल जाता है। ये प्लान किसी वैलिडिटी के साथ नहीं आता है। ऐसे में ये यूजर्स के बेस प्लान की वैलिडिटी तक चलेगा।

– Vi के 251 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन-आइडिया के इस 251 रुपये वाले प्लान की बात करें तो, ग्राहक को इस प्लान के तहत 50GB तक डेटा की सुविधा मिल जाता है, जिसकी वैलिडिटी 28 दिन तक की

Most Popular

Enable Notifications    OK No