Home टेक न्यूज़ Apple AirPods Pro Lite : Apple जल्द लॉन्च करेगी सस्ता AirPods Pro...

Apple AirPods Pro Lite : Apple जल्द लॉन्च करेगी सस्ता AirPods Pro Lite, फीचर्स

दुनिया की सबसे फेमस टेक कंपनी ऐपल (Apple) जल्द ही सस्ता एयरपॉड्स लॉन्च करने वाली है, जो कि डिजाइन के मामले में मौजूदा एयरपॉड्स जैसा ही दिखेगा। अब कंपनी AirPods Pro Lite लॉन्च करने की तैयारी में दिख रही है। AirPods Pro Lite ट्रू वायरलेस इयरफोन्स होंगे और इन्हें 2021 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक AirPods Pro Lite में एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन का फीचर नहीं दिया जाएगा। चूँकि इसका नाम AirPods Pro Lite बताया जा रहा है और इसमें एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन फीचर भी नहीं होगा, ऐसे में इसकी कीमत कंपनी बजट में रख सकती है। बता दें कि Apple ने हाल ही में AirPod Max लॉन्च किया है। ये Over the year हेडफोन्स हैं और इनकी कीमत भारत में लगभग 60 हजार रुपये है।

Read More:   Vivo जल्द लॉन्च कर सकता है अपना यह दमदार स्मार्टफोन, जानें फीचर्स
Read More:   7000mAh बैटरी वाले Samsung Galaxy F62 पर मिल रही बंपर छूट, जल्दी करें सिर्फ आज तक है ऑफर

Apple AirPods Pro Lite के डिज़ाइन
Apple AirPods Pro Lite की डिजाइन AirPods Pro से मिलता जुलता ही लगेगा, और यहाँ भी AirPods जैसे हैप्टिक फीडबैक बेस्ड कंट्रोल्स दिए जा सकते हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार ऐपल Apple AirPods Pro Lite को इसी साल लॉन्च करने वाला था, लेकिन इसे किन्हीं कारणों से होल्ड पर रख दिया गApple will soon launch cheaper AirPods Pro Lite features richया। वाइट वर्जन में इन इयर फिट दिया जाएगा, लेकिन AirPods Pro के मुकाबले इसमें कुछ फीचर्स कम होंगे। गौरतलब है कि इन दिनों ट्रू वायरलेस इयरफोन्स का मार्केट तेजी से फल फूल रहा है। लगभग हर कंपनियां अब इस तरह के इयरफोन्स मार्केट में ले कर आ चुकी हैं।

Read More:   WhatsApp Tricks: अब वॉट्सऐप खुद भेजेगा अपके शुभकामना संदेशों को, करना होगा बस एक काम

भारतीय मार्केट की बात करें
इस समय 1,500 रुपये से TWS ट्रू वायरलेस इयरफोन्स की शुरुआत हो रही है। Apple AirPods Pro को कंपनी ने पिछले साल 24,900 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया था।

Read More:   ये हैं Vodafone के सबसे सस्ते और धांसू प्लान,मिल रहा हाई स्पीड के साथ 2 जीबी तक अतिरिक्त डेटा

 

 

Most Popular

Enable Notifications    OK No