Home मोबाइल लॉन्चिंग से पहले वीवो के इस स्मार्टफोन की कीमत आई सामने, जानिए...

लॉन्चिंग से पहले वीवो के इस स्मार्टफोन की कीमत आई सामने, जानिए खूबियां

नई दिल्लीः टेक कंपनियां इन दिनों नए-नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग कर रही हैं, जिनका मकसद नुकसान की भरपाई कर आर्थिक पहिये की रफ्तार को बढ़ाना है। वीवो V20 Pro 5G की भारत में कीमत का खुलासा हो गया है। ऑफलाइन सूत्रों के हवाले से 91mobiles ने वीवो वी20 प्रो 5G की कीमत की जानकारी दी है। इसके अलावा रिपोर्ट में बताया गया है कि फोन देश में प्री-बुकिंग शुरू गई है। इससे पहले पता चला था कि हैंडसेट को 30 हजार रुपये से कम में भारत लॉन्च किया जाएगा।

इसके अलावा, वीवो वी20 प्रो 5जी के इंडियन मॉडल के स्पेसिफिकेशन्स और प्री-बुकिंग बैंक ऑफर्स का भी पता चला है। वीवो वी20 प्रो की रिलीज डेट से जुड़ी जानकारी अभी नहीं है। लेकिन दिसंबर के आखिर में फोन को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

– जानिए खूबियां

वीवो वी20 प्रो 5G के इंडियन वर्जन में भी ग्लोबल मॉडल वाले ही स्पेसिफिकेशन्स ही होंगे। हैंडसेट में 6.44 इंच फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले होगी। फोन में आगे की तरफ एक चौंड़ी नॉच के लिए ड्यूल फ्रंट कैमरे दिए जाएंगे। फोन में स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट, 8 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वी20 प्रो में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है और फोन ऐंड्रॉयड 11 बेस्ड फनटच ओएस 11 पर चलता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जो 64 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल वाइड-ऐंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल सेंसर हैं। फोन में आगे की तरफ 44 मेगापिक्सल प्राइमरी और 8 मेगापिक्सल वाइड-ऐंगल लेंस दिया गया है। वीवो वी20 प्रो में 4000mAh बैटरी दी गई है जो 33 वाट फ्लैश चार्ज सपॉर्ट करती है।

– स्मार्टफोन की कीमत

वीवो वी20 प्रो 5G को देश में 29,990 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया जा सकता है। इससे पहले आई रिपोर्ट में भी यह पता चला था कि हैंडसेट को वनप्लस नॉर्ड के हाई-ऐंड मॉडल यानी 29,999 रुपये के दाम पर लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। जैसा कि हमने बताया कि वीवो वी20 प्रो 5G अब देश में ऑफलाइन रिटेल स्टोर के जरिए प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है। एक पोस्टर से बैंक ऑफर्स का भी पता चला है। फोन को ICICI बैक और बैंक ऑफ बड़ौदा कार्ड के जरिए 10 फीसदी कैशबैक भी मिलेगा। हैंडसेट खरीदने पर ईजी ईएमआई ऑप्शन और जियो बेनिफिट्स शामिल हैं।

Most Popular

Enable Notifications    OK No