Home मोबाइल Samsung के इस नये स्मार्टफोन का टीजर हुआ लीक, जाने क्या है...

Samsung के इस नये स्मार्टफोन का टीजर हुआ लीक, जाने क्या है खास

नई दिल्लीः सभी टेक कंपनियां अपने ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए नए-नए फीचर वाले स्मार्टफोन का लॉचिंग करते रहता है। अब इसी कड़ी में सैमसंग के गैलेक्सी S21 का टीज़र लीक हुआ है। हाल ही में गैलेक्सी S21 की तस्वीरें लीक हुई थीं, जिसमें बिल्कुल अलग तरह का कैमरा मॉड्यूल देखा जा सकता है। वैसे तो सैमसंग समय-समय पर अनोखे फीचर वाले फोन का लॉन्च करते रहता है और इससे ग्राहको का रिस्पॉन्स भी अच्छा मिलता है। बाजार में लॉन्च होते ही स्मार्टफोन्स को खरीदने के लिए ग्राहकों की लाइन लग जाती है।

गैलेक्सी S21, गैलेक्सी S21+ और गैलेक्सी S21 Ultra के टीजर वीडियोज लीक हुए हैं। इनमें सैमसंग के नए फ़्लैगशिप का डिज़ाइन देखा जा सकता है। यहां से इसमें दिए जाने वाले हार्डवेयर का भी अंदाज़ा आराम से लगाया जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी S21 सीरीज़ को कंपनी 14 जनवरी 2021 को लॉन्च करने की तैयारी में है। टिप्स्टर मैक्स Weinbach मे अपने ट्विटर हैंडल से गैलेक्सी 21 का वीडियो टीजर पोस्ट किया है।

दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो टीज़र सैमसंग का है, जिसे कंपनी रीटेल लॉन्च के दौरान पेश करने वाली थी, लेकिन ये अब लॉन्च के पहले ही लीक हो चुका है। तीन अलग अलग वीडियो टीज़र में सैमसंग गैलेक्सी S21, गैलेक्सी S21+ और गैलेक्सी S21 Ultra दिखाए गए हैं। इनमें गैलेक्सी S21 और गैलेक्सी S21+ का डिज़ाइन एक तरह का ही लग रहा है, लेकिन गैलेक्सी S21 Ultra इन दोनों से थोड़ा अलग है।

गैलेक्सी S21 Ultra में लेजर ऑटोफोकस दिया जाएगा और इसके लिए यहां पर एक सेंसर देखा जा सकता है। कैमरा सेटअप में यहाँ एक लेंस ज़्यादा है। गैलेक्सी S21 Ultra की स्क्रीन कर्व्ड की बजाए, फ़्लैट होगी। इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और पेरिस्कोप लेंस दिया जाएगा। इसमें टेलीफ़ोटो लेंस भी यूज किया जाएगा।

Most Popular

Enable Notifications    OK No