Home मोबाइल साल 2021 में लॉन्च हो सकता है सैमसंग का यह दमदार स्मार्टफोन,...

साल 2021 में लॉन्च हो सकता है सैमसंग का यह दमदार स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

नई दिल्लीः सभी टेक कंपनियां अपने ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए नए-नए फीचर वाले स्मार्टफोन का लॉचिंग करते रहता है। अब इसी कड़ी में कोरीयन कंपनी सैमसंग के भी कई स्मार्टफोन का टीजर लीक हुआ है। बताया जा रहा है कि सैमसंग 2021 में अपने इन सभी स्मार्टफोनों का लॉन्चिंग कर सकती है।

साल 2020 सैमसंग के लिए बेहतरीन रहा है। जिस तरह से चीनी सामान का भारत में विरोध किया जा रहा है उससे भी इस कोरीयन कंपनी को काफि फायदा पहुंचा है। अब ऐसे में सैमसंग ने भी ग्राहकों को कई फीचर्स एवं हर बजट सेग्मेंट में अपना मोबाइल फोन का लॉन्चिंग कर रहा है। जिससे ग्राहकों का रिस्पॉन्स भी अच्छा मिल रहा है। अब ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि सैमसंग साल 2021 में इस स्मार्टफोनों को लॉन्च कर सकती है।

Read More:   भारत में धमाल मचा रहे हैं ये सस्ते और धांसू Smartphones, जानें कौन किस पर पड़ रहा भारी
Read More:   दुनिया का सबसे खूनी Mobile Number, ले चुका है अब तक कईयों की जान

– सैमसंग गैलेक्सी S21
सैमसंग गैलेक्सी एस21 को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) पर SM-G991B मॉडल नंबर के साथ लिस्ट कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन को लेकर कहा जा रहा है कि इसे भारतीय बाजार में सैमसंग के ही 2100 चीपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

ग्लोबल लॉन्च के बाद से ही यह फोन इंडिया में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हो जाएगी जिसकी बिक्री 29 जनवरी से शुरू होगी। रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर पर अभी से ही 2,000 रुपये देकर सीरीज़ के किसी भी स्मार्टफोन को प्री-बुक किया जा सकता है। हालांकि कंपनी द्वारा इस के लॉन्च, कीमत और बुकिंग से जुड़ी कोई पुख्ता जानकारी नहीं दी गई है।

Read More:   Flipkart days sale: यहां लोगों को मिल रही बंपर छूट, खरीदारी में ना करें देरी, बस इतने दिन का मौका

इस स्मार्टफोन को लेकर बीते दिनों एक रिपोर्ट में कहा गया था कि यह फोन एमोलेड पैनल पर बनी 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाली एफएचडी+ डिसप्ले के साथ लॉन्च हो सकता है। वहीं, फोन 4,000mAh की बैटरी के साथ कथित तौर पर 25W तक की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। लेकिन पिछले रिपोर्ट में बताया गया था कि स्मार्टफोन बॉक्स में चार्जर नहीं होगा।

Most Popular

Enable Notifications    OK No