Home मोबाइल Samsung Galaxy S21: सैमसंग गेलेक्सी S21 की पहली झलक आउट, यहां चेक...

Samsung Galaxy S21: सैमसंग गेलेक्सी S21 की पहली झलक आउट, यहां चेक करें फीचर्स

नई दिल्लीः बड़ी टेक कंपनियों में शुमार सैमसंग आए दिन ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग करता रहता है। सैमसंग के प्रोडक्ट को ग्राहकों का रिस्पॉन्स भी अच्छा मिलता है। अब सैमसंग गैलेक्सी S21 सीरीज का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है।

इस सीरीज को कंपनी 14 जनवरी को लॉन्च करने वाली है। इसी बीच इस सीरीज के स्मार्टफोन गैलेक्सी S21+ का एक वीडियो सामने आ गया है। इसे इस अपकमिंग फोन का हैंड्स-ऑन विडियो कहा जा सकता है। इस विडियो में फोन के डिजाइन और दूसरे डीटेल्स के बारे में काफी कुछ पता चल रहा है।

– नेटवर्क टेस्टिंग वाला यूनिट

टिप्स्टर मैक्स वेनबैश की मानें तो यह विडियो उस फोन का है जिसे कंपनियां नेटवर्क टेस्टिंग के लिए टेलिकॉम कंपनियों को देती हैं। विडियो को लीक करने वाले लीक्स्टर ने कहा कि उसे इस फ्लैगशिप फोन को इस्तेमाल करते हुए दो हफ्ते से ज्यादा हो चुके हैं।

– यूट्यूब पर शेयर किया वीडियो

सैमसंग गैलेक्सी S21+ के इस विडियो को रैंडम Stuff 2 नाम के एक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। जाने-मानें टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने भी इस विडियो के लिंक को अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है। विडियो में फोन के डिजाइन के डीटेल्ड फर्स्ट लुक को देखा जा सकता है।

वहीं, गैलेक्सी S21+ के डिजाइन की तुलना मौजूदा गैलेक्सी S20 लाइनअप से करने पर इसमें काफी फर्क नजर आता है। नए स्मार्टफोन में पहले से बेहतर रेजर-थिन चिन दिए गए हैं। शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए फोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है।

– स्मार्टफोन के इतने कैमरे

फोन के बारे में आई लीक्स बताया गया था कि इस फोन में कंपनी नया कैमरा डिजाइन ऑफर कर सकती है। फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए हैं। यूट्यूब विडियो में दिखाए गए फोन को प्री-प्रॉडक्शन PVT (प्रॉडक्शन वैलिडेशन टेस्ट) यूनिट बताया जा रहा है। फोन के फाइनल मॉडल में मैट ब्लैक फिनिश देखने को मिल सकता है।

Most Popular

Enable Notifications    OK No