Home मोबाइल Samsung Galaxy A72 4G हो सकता है स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर से लैस,...

Samsung Galaxy A72 4G हो सकता है स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर से लैस, स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

नई दिल्ली: बड़ी टेक कंपनियों में शुमार सैमसंग ग्राहकों को लुभाने के लिए समय-समय पर नए-नए फीचर्स वाले स्मार्टफोन की लॉन्चिंग करते रहता है। इसी कड़ी में कुछ समय से कंपनी के चर्चित स्मार्टफोन Samsung Galaxy A72 को लेकर उम्मीद की जा रही है कंपनी इस स्मार्टफोन को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है। लॉन्च होने से पहले ही इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन लीक हो गई है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस स्मार्टफोन को 8जीबी रैम और ऑक्टा-कोर क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर के साथ के साथ बाजार में उतारा जाएगा।

जीएसएम एरिना की रिपोर्ट के मुताबिक, इसके एसएम-ए725एफ और एसएम-ए726बी मॉड को क्रमश: 4जी और 5जी संस्करण के साथ मार्केट में उतारा जाएगा।

Read More:   OnePlus 9 सीरीज में नहीं मिलेगा पेरिस्कोप लेंस, जानें वजह
Read More:   फरवरी के पहले हफ्ते में लॉन्च होने जा रहे हैं ये दमदार और धांसू Smartphones,फीचर्स देख उड़ जायेंगे आपके होश

परफॉर्मेस यूनिट के साथ Galaxy A72 4जी गीकबेंच 5एस के सिंगल कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में 549 और 1637 स्कोर करने में सफल रहा है। यह डिवाइस वन यूजर इंटरफेस (यूआई) आधारित एंड्रॉयड 11 पर भी बूट करेगा।

सैमसंग गैलेक्सी ए72 को एक्लूमीनियम फ्रेम के साथ प्लास्टिक बैक पैनल के साथ लाया जाएगा। इसमें 6.7 इंच की डिस्प्ले, 3.5 मिमी हेडफोन जैक, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और नीचे की ओर एक स्पीकर ग्रिल के साथ पेश किए जाने की बात कही जा रही है।

माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में 12एमपी अल्ट्रा-वाइड कैमरा, एक 5एमपी मैक्रो कैमरा, एक डेप्थ कैमरा और 64एमपी का एक मैन कैमरा होगा।

Read More:   64MP क्वाड कैमरे के साथ भारत में Samsung Galaxy A32 इस दिन मचाने आ रहा धमाल, जानें कीमत

सैमसंग एक नए कैमरा सेंसर का उपयोग कर कैमरे के परफॉर्मेस को बेहतर बनाने के लिए पोस्ट-प्रोसेसिंग एल्गोरिदम में सुधार कर सकता है।

Most Popular

Enable Notifications    OK No