Home मोबाइल Realme C20 होगा कंपनी का आने वाला लो बजट स्मार्टफोन, जानिए क्या...

Realme C20 होगा कंपनी का आने वाला लो बजट स्मार्टफोन, जानिए क्या है खास

Realme के फैंस के लिए खुश खबरी है कि अब वो कम बजट में अच्छा और सस्ता फोन एन्जॉय कर पाएंगे। रियलमी (Realme) अपनी पॉप्युलर C सीरीज में जल्द ही एक नया स्मार्टफोन- Realme C20 लॉन्च कर सकती है। अब हाल ही में इस स्मार्टफोन को थाइलैंड की NBTC अथॉरिटी से सर्टिफिकेशन मिला है। यह उस फोन का मॉनिकर हो सकता है, जिसका मॉडल नंबर RMX3061 है।

Realme की बैटरी
इस मोबाइल के बारे में कहा जा रहा है कि यह Realme C20 सीरीज का ही नया डिवाइस होगा। इस मॉडल नंबर के डिवाइस को हाल में BIS और US FCC पर भी स्पॉट किया गया था। इन दोनों लिस्टिंग के मुताबिक फोन 5000mAh की बैटरी से लैस है।

RMX3063 का मॉनिकर हो सकता है अलग
NBTC अथॉरिटी लिस्टिंग के मुताबिक RMX3061 मॉडल नंबर वाला स्मार्टफोन ही रियलमी C20 होगा। इस लिस्टिंग में फोन के नाम को कन्फर्म करने के अलावा और कोई जानकारी नहीं दी गई है। वहीं, मॉडल नंबर RMX3063 वाला स्मार्टफोन भी इसी सीरीज के तहत आ सकता है, लेकिन इसका मॉनिकर अलग होने की उम्मीद है।

ट्वीट से दी जानकारी
एक रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों स्मार्टफोन एक ही सीरीज का हिस्सा है। खास बात है कि इन दोनों डिवाइस को BIS ने भी सर्टिफाइ कर दिया है।

Realme का कैमरा
इस मोबाइल फोन का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। फोन का कैमरा सेटअप स्क्वेयर शेप कैमरा मॉड्यूल के अंदर दिया गया है। फोन में 4,880mAh की रियल कपैसिटी के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है।

Most Popular

Enable Notifications    OK No