Home मोबाइल लोगों का इंतजार खत्म, दमदार फोन ने बाजार में दी दस्तक, कीमत...

लोगों का इंतजार खत्म, दमदार फोन ने बाजार में दी दस्तक, कीमत भी नहीं ज्यादा, जानिए डिटेल

नई दिल्लीः दुनियाभर में कोरोना वायरस के चलते टेक कंपनियों को बड़ा झटका लगा है, जिससे उभरने को कंपनियां अब पुरजोर कोशिश कर रही हैं। कंपनियां सेल बढ़ाने के लिए ग्राहकों को नए-नए ऑफर्स भी दे रही है। बड़ी टेक कंपनियों में गिने जाने वाली मोटोरोला ने अब दमदार स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर दिया है। मोटोरोला ने बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में एक धांसू फोन Moto E7 लॉन्च किया है, जो कि कंपनी के लॉन्च Moto E7 Plus का एक तरह से सस्ता वर्जन है।

मोटोरोला ने बजट सेगमेंट में E सीरीज का विस्तार करते हुए मोटो ई7 प्लस की बहुत सी खूबियों के साथ मोटो ई7 को 119.99 यूरो यानी 10,550 रुपये में लॉन्च किया है।

मोटोरोला ने इस फोन को Aqua Blue, Mineral Gray और Satin Coral जैसे कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। मोटोरोला जल्द भारत में सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जिसका नाम Moto G 5G है। मोटोरोला आने वाले समय में बजट सेगमेंट के साथ ही हर सेगमेंट के फोन लॉन्च करने वाली है।

– जानिए कैमरे की खासियत

मोटो ई7 के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ ही 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा वाला डुअल रियर कैमरा भी है। इस फोन का सेकेंडरी रियर कैमरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। आपको बता दूं कि यह फोन फिलहाल यूपोरीय मार्केट में लॉन्च किया गया है और आने वाले समय में लैटिन अमेरिका, मिडल ईस्ट और एशिया के अन्य देशों के साथ ही भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है। भारत में इस फोन की रियलमी, ओप्पो, वीवो, एमआई और सैमसंग समेत अन्य कंपनियों के बजट स्मार्टफोन्स से टक्कर होगी।

– मोटो E7 स्पेसिफिकेशंस

मोटोरोला मोटो ई7 की खूबियों की बात करें तो कंपनी ने 6.5 इंच डिस्प्ले वाले इस बजट स्मार्टफोन को MediaTek Helio G25 SoC प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया है। मोटो ई7 को 2GB RAM और 32GB स्टोरेज में पेश किया गया है, जो 512 जीबी मेमरी कार्ड सपोर्ट करता है। एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड इस फोन में 4000mAh की बैटरी लगी है, जो 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है। इस फोन में गूगल असिस्टेंट बटन के साथ ही रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और अन्य कई फीचर्स हैं।

Most Popular

Enable Notifications    OK No