Home मोबाइल ओप्पो जल्द ही लॉन्च करेगा Oppo A15s, जाने इसके दमदार फीचर्स

ओप्पो जल्द ही लॉन्च करेगा Oppo A15s, जाने इसके दमदार फीचर्स

नई दिल्लीः स्मार्टफोन कंपनियां मंदी के दौर में बिक्री बढ़ाकर आर्थिक पहिये को पटरी पर लाने के लिए नए-नए प्रोडक्ट्स की लॉन्चिंग कर रही हैं। कंपनियों का मकसद आर्थिक नुकसान को पूरा करना है। बड़ी टेक कंपनी ओप्पो जल्द भारत में अपना नया स्मार्टफोन Oppo A15s लॉन्च कर सकती है।

हाल ही में ओप्पो के आने वाली इस ए-सीरीज डिवाइस के स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन का खुलासा हुआ था। अब ओप्पो ए15एस की कीमत की जानकारी एक नई लीक में मिली है।

– जानें ओप्पो के इस हैंडसेट के बारे में सबकुछ

एक रिपोर्ट के अनुसार ओप्पो ए15एस को देश में 11,490 रुपये में लॉन्च किया जाएगा। यह दाम 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरिेएंट का है। ओप्पो ए15एस को लेकर खबरें हैं कि यह भारत में इसी साल अक्टूबर में लॉन्च हुए ओप्पो ए15 का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा। याद दिला दें कि ओप्पो ए15 को भारत में 10,990 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था।

एक प्रमोशनल लीक पोस्टर के मुताबिक, ओप्पो ए15एस सिल्वर कलर में आएगा। डिवाइस में दांयीं तरफ वॉल्यूम और पावर बटन दिए जाएंगे जबकि बांयी तरफ एक सिम स्लॉट मौजूद रहेगा।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो ओप्पो ए15एस में 6.52 इंच एचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी जाएगी। डिस्प्ले का रेजॉलूशन 720 x 1600 पिक्सल होगा। फोन में 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी जाएगी। हैंडसेट में रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा।

पोस्टर में ओप्पो ए15एस के प्रोसेसर का कोई जिक्र नहीं है। फोन में मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर दिया जा सकता है। खबरों के मुताबिक, हैंडसेट में 4230mAh बैटरी दी जाएगी। ओप्पो ए15एस में स्क्वायर-शेप AI ट्रिपल कैमरा सिस्टम दिया जाएगा।

Most Popular

Enable Notifications    OK No