Home मोबाइल OPPO Reno 5 Pro+ 5G जल्द देगा भारतीय बाजार में दस्तक, जानें...

OPPO Reno 5 Pro+ 5G जल्द देगा भारतीय बाजार में दस्तक, जानें फीचर्स-कीमत

नई दिल्ली: बड़ी टेक कंपनियों में शुमार ओप्पो ने अपने नये 5G स्मार्टफोन OPPO Reno 5 Pro+ 5G को जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकता है। ओप्पो रेनो 5 प्रो असोसिएटिड मॉडल नंबर के स्मार्टफोन को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। जिससे अब उम्मीद की जा रही है कि इसे जल्द ही भारतीय बाजार में भी उपलब्ध कराया जा सकता है। बता दें कि OPPO Reno 5 Pro+ 5G को इसी महीने के 24 तारीख को चीन में लॉन्च किया गया था। जिसकी बिक्री कल यानि 29 दिसंबर से शुरू हो जाएगी।

बता दें कि OPPO Reno 5 Pro+ 5G ओप्पो के Reno 5 सीरीज का हिस्सा है। कंपनी ने इसी महीने इस सीरीज के दो स्मार्टफोन्स OPPO Reno 5 Pro और Reno 5 को लॉन्च किया गया था।

Read More:   नए साल पर Motorola ने जीता लोगों का दिल, एक साथ लॉन्च किये 4 धमाकेदार स्मार्टफोन, जानें कीमत
Read More:   Samsung Galaxy A72 4G हो सकता है स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर से लैस, स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

– OPPO Reno 5 Pro+ 5G की कीमत

OPPO Reno 5 Pro+ 5G के 8GB + 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत RMB 3,999 (लगभग 45,000 रुपये) वहीं इसके 12GB + 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत RMB 4,499 (लगभग 50,600 रुपये) रखी गई है। यूजर्स के लिए ये स्मार्टफोन स्टार रिवर ड्रीम और फ्लोटिंग नाइट शैडो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

– OPPO Reno 5 Pro+ 5G के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन के डिजाइन की बात करें तो यह Reno 5 Pro से मिलता जुलता है। इसमें डुअल सिम सपोर्ट की सुविधा मिल जाता है साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड ColorOS 11 पर काम करता है। इस फोन की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55-इंच FHD+ पंच-होल AMOLED डिस्प्ले दिया गया है।

Read More:   लेनेवो के 5जी स्मार्टफोन्स मचाएंगे धमाल, इस कंपनी को देंगे टक्कर, जानिए डिटेल

सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा मौजूद है। यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट 8GB एवं 12GB रैम में उपलब्ध है।

Read More:   5G SmartPhone: जानिए पूरे दुनियां में सबसे ज्यादा 5G स्मार्टफोन किस कंपनी का बिका है

इस स्मार्टफोन में 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैट्री की सुविधा दिया गया है। कैमरे की बात करें तो इसमें फोटोग्राफि के लिए रियर में 50MP Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर, 16MP अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर, 13MP टेलीफोटो कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा दिया गया है। साथ हीं विडियो कॉलिंग एवं सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 32MP का कैमरा का सपोर्ट मिल जाता है।

Most Popular

Enable Notifications    OK No