Home मोबाइल iPhone एप्पल ने अपने इस स्मार्टफोन के 63 हजार रुपये कम किये दाम,...

एप्पल ने अपने इस स्मार्टफोन के 63 हजार रुपये कम किये दाम, जानें डिटेल्स

बड़ी स्मार्टफोन कंपनियों में शुमार एप्पल अपनी सेल बढ़ाने के लिेए नए-नए ऑफर्स देती जा रही है, जिसे ग्राहकों का रिस्पॉन्स भी अच्छा मिलता है। कंपनियों का मकसद किसी तरह से नुकसान की भरपाई करना है। अब एप्पल आईफोन 12 खरीदने का सबसे शानदार मौका आ गया है। कंपनी 1,19,900 रुपये के इस प्रीमियम स्मार्टफोन पर 63 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

आईफोन 12 पर यह धांसू ऑफर कंपनी की trade-in स्कीम के तहत दिया जा रहा है। इस स्कीम के साथ आईफोन 12 खरीदने के लिए यूजर्स को अपना पुराना स्मार्टफोन देना होगा। एक तरह से इसे एक्सचेंज ऑफर भी कहा जा सकता है। वहीं, कंपनी ने अपनी वेबसाइट (apple.com/in/shop/trade-in) पर इस ऑफर से जुड़े डीटेल्स को शेयर किया है।

Read More:   OnePlus: अगर आपके पास है वन प्लस के ये स्मार्टफोन्स तो जान लें सिक्योरिटी से जुड़े इस अपडेट के बारे में
Read More:   Amazon Great Republic Day Sale: iPhone 12 के दाम में भारी गिरावट,जानिए अब कितने देने होंगे पैसे

यहां आपको अपने पुराने स्मार्टफोन्स की एक्सचेंज वैल्यू की जानकारी भी मिल जाएगी। खास बात है कि आईफोन 12 को ऐपल के अलावा दूसरी पॉपुलर कंपनियों (सैमसंग और वनप्लस) के स्मार्टफोन्स से भी एक्सचेंज किया जा सकता है।

– जरूर देनी होगी यह जानकारी

इस शानदार स्कीम के तहत नया आईफोन 12 खरीदने के लिए आपको अपने पुराने स्मार्टफोन के IMEI कोड और स्टोरेज के बारे में जानकारी देनी होगी। इन जानकारियों को चेक करने के बाद ऐपल पुराने फोन की लगी हुई कीमत को नए आईफोन 12 की सेलिंग प्राइस में से कम कर देगा।

आईफोन 12 की बुकिंग के बाद आपके घर ऐपल का एक एग्जिक्यूटिव आएगा। यह एग्जिक्यूटिव आपके पुराने फोन को चेक करेगा, जिसमें उसे यह कन्फर्म करना होगा कि आपके द्वारा ऑनलाइन दी गई डीटेल से फोन की कंडिशन मैच कर रही है या नहीं।

Read More:   Samsung Galaxy A52 और A72 मार्च में इस दिन के आसपास हो सकते हैं लॉन्च, स्पेसिफिकेशन लीक
Read More:   Battery Tips: अगर स्मार्टफोन की बैटरी जल्दी होती है खत्म, तो अपनाएं ये आसान तरीके

 

Most Popular

Enable Notifications    OK No