Home गैजेट्स इस कंपनी ने लॉन्च किए सबसे सस्ते गेमिंग हेडफोन्स, दाम सुनते ही...

इस कंपनी ने लॉन्च किए सबसे सस्ते गेमिंग हेडफोन्स, दाम सुनते ही उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कारण ज्यादातर लोगों को घर पर ही समय बिताना पड़ा है, जिससे ज्यादातर लोग अपने मनोरंजन के लिए अपना समय गेम पर बिताये है। अब ऐसे में गेमिंग करने का शौकीन भी बहुत से लोग हो गए हैं। ऐसे में टेक कंपनयां भी इन यूजर्स के लिए नए-नए तकनीक अपना रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए अमेरिकी कंपनी Soundcore ने भारतीय बाजार में अपने दो गेमिंग हेडफोन Soundcore Strike 1 और Soundcore Strike 3 को लॉन्च किया है। ये दोनों हेडफोन वायर वाले हैं। यानि ब्लूटूथ से नहीं चलेंगे। इन दोनों हेडफोन को खासतौर पर गेमर्स के लिए डिजाइन किया गया है। इसके अलावा कंपनी ने दावा किया है कि यह दोनों हेडफोन की लाइफ ज्यादा होगी।

Soundcore Strike 3 हेडफोन में वर्चुअल 7.1 सराउंड साउंड एक्सपेरियंस है। इसके अलावा आप साउंड को साउंडकोर एप के जरिए पर्सनलाइज्ड भी कर सकते हैं। इन दोनों हेडफोन के माइक को निकाला जा सकता है। दोनों हेडफोन को वॉटर और स्वेट प्रूफ के लिए IPX5 की रेटिंग मिली है।

– Soundcore Strike 1 की कीमत 

Soundcore Strike 1 कीमत की बात करें तो इस हेडफोन का भारतीय बाजार में 2,999 रुपये रखी गई है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने पर 18 महीने का वारंटी भी दिया जा रहा है।

– Soundcore Strike 3 की कीमत

इस हेडफोन को  फ्लिपकार्ट के माध्यम से 18 महिने की वारंटी के साथ सेल  किया जा रहा है। जिसका कीमत 3999 रुपये रखी गई है। यदि आप FlipCart Big Saving Days के समय इस हेडफोन की खरीदारी करते हैं तो आपको डिस्काउंट का फायदा मिल सकता है।

– Soundcore Strike 1 और Soundcore Strike 3 की फीचर्स

इन दोनों गेमिंग हेडफोन को यूजर्स के सभी समस्यायों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। गेमिंग के दौरान आप गनफायर और फुटस्टेप को आसानी से सुन सकते हैं। साउंडकोर एप के साथ कई तरह के मोड भी मिलेंगे। हेडफोन के ईयरकप को मुलायम मैटेरियल और कूलिंग जेल के साथ तैयार किया गया है। दोनों हेडफोन में 52एमएम के ड्राइवर का इस्तेमाल किया गया है।

Most Popular

Enable Notifications    OK No