Home गैजेट्स Realme Watch S Pro की भारत में पहली सेल आज, जानें कीमत-फीचर्स

Realme Watch S Pro की भारत में पहली सेल आज, जानें कीमत-फीचर्स

नई दिल्ली: बड़ी टेक कंपनियों में शुमार रियलमी (Realme) अपने प्रोडक्ट की संख्या में बढ़ोतरी करते हुए इसी महीनें 23 तारीख को स्मार्ट वॉच और वायरलेस ब्लूटूथ इयरफोन्स को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। अब इस नए स्मार्ट वॉच की बिक्री आज यानि 29 दिसंबर से शुरू हो रही है। ग्राहक इसे रियलमी के ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिकार्ट के माध्यम से खरीद सकते हैं।

 -Realme Watch S Pro की फीचर्स

रियलमी Watch S Pro की फीचर्स की बात करें तो Realme Watch S Pro में 1.39 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 454×454 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ आया है। वॉच का डायल स्टेनलेस स्टील का है। वॉच की दाईं तरफ दो बटन भी दिए गए हैं। प्रो मॉडल में आपको 15 स्पोर्ट्स मोड्स मिलेंग। यह वॉच खास जीपीएस फीचर के साथ आएगी।

Realme Watch S Pro की एक और खास बात है कि इसमें 14 दिन की बैटरी लाइफ के साथ ब्लड ऑक्सिजन और हार्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर मिलने वाला है। कंपनी ने जो प्रमोशनल इमेश शेयर किया है उसमें इस वॉच को ब्राउन लेदर स्ट्रैप के साथ देखा जा सकता है। कंपनी 23 दिसंबर को रियलमी वॉच S भी लॉन्च करेगी।

– Realme Watch S Pro की कीमत

Realme Watch S Pro की कीमत की बात करें तो भारत में इसकी कीमत 9999 रुपये रखी गई है। यह स्मार्टवॉच चार कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्लू,ऑरेंज और ग्रीन में बाजार में उतारी गई है। इस वॉच की पहली सेल 29 दिसंबर दोपहर 12 बजे से रियलमी के ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगी।

– Realme Watch S की कीमत

इस स्मार्टवॉच की कीमत की बात करें तो इसे भारतीय बाजार में 4,999 रुपये में उतारी गई है। यह स्मार्टवॉच ब्लैक, ब्लू,ऑरेंज और ग्रीन कलर ऑप्शन्स के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है। बता दें की रियलमी ने अपनी Watch S को पहले पाकिस्तान और यूरोप में लॉन्च किया था फिर भारतीय बाजार में उतारा था। जो अब बिक्री के लिए भी उपलब्ध हो गया है।

Most Popular

Enable Notifications    OK No