Home गैजेट्स Realme Watch S Pro-Watch S: रियलमी ने उतारे बाजार में शानदार Watch,...

Realme Watch S Pro-Watch S: रियलमी ने उतारे बाजार में शानदार Watch, जाने फीचर्स

नई दिल्ली: बड़ी टेक कंपनियों में शुमार रियलमी (Realme) ग्राहकों को खुश करने के लिए नए-नए तरीके अपनाते रहता है। अब इसी कड़ी में रियलमी अपने नये स्मार्टवॉच और वायरलेस ब्लूटूथ इयरफोन्स का लॉन्चिंग करने वाली है। रियलमी इंडिया के हेड माधव सेठ ने अपने ट्विटर हैंडल के जरीय बताया है कि कंपनी अपने दो नए प्रॉडक्ट- रियलमी वॉच S प्रो (Realme Watch S Pro) और रियलमी बड्स एयर प्रो मास्टर एडिशन (Realme Buds Air Pro Master Edition) को 23 दिसंबर को दोपहर 12:30 बजे लॉन्च किया जाएगा।

Realme Watch S Pro की फीचर्स

रियलमी Watch S Pro  की फीचर्स की बात करें तो Realme Watch S Pro में 1.39 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। यह डिस्प्ले 454×454 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ आएगा। वॉच का डायल स्टेनलेस स्टील का रहने वाला है। वॉच की दाईं तरफ दो बटन भी मिलेंगे। प्रो मॉडल में आपको 15 स्पोर्ट्स मोड्स मिलेंग। यह वॉच खास जीपीएस फीचर के साथ आएगी।

Realme Watch S Pro की एक और खास बात है कि इसमें 14 दिन की बैटरी लाइफ के साथ ब्लड ऑक्सिजन और हार्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर मिलने वाला है। कंपनी ने जो प्रमोशनल इमेश शेयर किया है उसमें इस वॉच को ब्राउन लेदर स्ट्रैप के साथ देखा जा सकता है। कंपनी 23 दिसंबर को रियलमी वॉच S भी लॉन्च करेगी।

– Realme Buds Air Pro Master Edition

रियलमी आमतौर पर अपने हिट प्रॉडक्ट्स का मास्टर एडिशन जरूर लॉन्च करती है। कंपनी ने अब तक अपने पॉप्युलर स्मार्टफोन्स रियलमी X, रियलमी X2 प्रो और रियलमी X50 के मास्टर एडिशन्स को लॉन्च किया है। रियलमी बड्स एयर प्रो, स्मार्टफोन्स के अलावा कंपनी का पहला ऐसा प्रॉडक्ट है जिसका मास्टर एडिशन लॉन्च किया जा रहा है।

– Realme Watch S

रियलमी ने अपनी Watch S को पहले ही पाकिस्तान और यूरोप में लॉन्च कर दिया है। अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इसे जल्द हीं इंडिया में भी लॉन्च करेगी।

Most Popular

Enable Notifications    OK No