Home गैजेट्स एप्पल के एयर पॉड्स प्रो से भी कम होगी सैमसंग गैलेक्सी बड्स...

एप्पल के एयर पॉड्स प्रो से भी कम होगी सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो की कीमत, जानिए इसके फीचर्स

नई दिल्ली: बड़ी टेक कंपनियों में शुमार सैमसंग के आगामी वायरलैस गैलेक्सी बड्स प्रो डिवाइस की कीमत 199 डॉलर बताई जा रही है, जो कि भारतीय मुद्रा के हिसाब से 14634.92 रुपये है। मीडिया appरिपोर्टों के मुताबिक, यह एप्पल के एयर पॉड्स प्रो से 3677.12 रुपये सस्ता है। जनवरी में सैमसंग गैलेक्सी एस21 सीरीज के लॉन्च इवेंट में गैलेक्सी बड्स प्रो डिवाइस के भी अनावरण की संभावना जताई जा रही है।

बता दें कि कंपनी के आने वाली सैमसंग गैलेक्सी एस21 सीरीज को 14 जनवरी को लॉन्च करने वाली है। और बताया जा रहा है कि इसी दिन कंपनी अपने गैलेक्सी बड्स प्रो की भी लॉन्चिंग कर सकती है।

Read More:   Lava ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन, जानें कितनी कीमत

वॉकिंग कैट द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए स्लाइड्स के मुताबिक, गैलेक्सी बड्स प्रो की कीमत लॉन्च के वक्त 199 डॉलर बताए जाने की संभावना है।

Read More:   Nokia ने सस्ता किया अपना जबरदस्त फीचर वाला Smartphone, यहां जानें नई कीमत

बड्स प्रो में आईपीएक्स7 का फीचर होगा, जो धूल और पानी से इसे बचाए रखेगा और साथ में इसमें आठ घंटे तक की लिसनिंग टाइम भी है, जिसे चार्जिग केस के साथ 28 घंटे तक एक्सटेंड किया जा सकेगा।

वॉकिंग केट ने एक और स्लाइट को साझा किया, जिसमें इसके 11एमएम वूफर और 6.5 एमएम ट्विटर से लैस होने का खुलासा हुआ।

इससे पहले के मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया कि गैलेक्सी बड्स प्रो में फीचर्स एयर पॉड्स मैक्स और एयर पॉड्स प्रो में उपलब्ध स्पेशियल ऑडियो फंक्शन की तरह ही होंगे।

Read More:   शाओमी इस दमदार स्मार्टफोन पर कर रही है काम, जानें क्या है खासियत

– नॉइज कैंसलेशन को कर सकेंगे अजस्ट

खबरों के मुताबिक गैलेक्सी बड्स प्रो में मल्टिपल लेवल ऐक्टिव नॉइज कैंसलेशन और ऐंबिएंट साउंड सपॉर्ट मिलेगा। इस फीचर की खास बात होगी कि यूजर इससे अपनी मर्जी के हिसाब से नॉइज कैंसलेशन और ऐंबिएंट साउंड को अजस्ट कर सकेंगे।

Read More:   WhatsApp: व्हाट्सएप की अब हर अपडेट का पहले मिलेगा नोटिफिकेशन, जानें कैसे

– नॉइज कैंसलेशन के लिए अलग-अलग लेवल

यह फीचर Jabra Elite 85t के जैसा है। इसमें यूजर्स को नॉइज कैंसलेशन सिलेक्ट करने के लिए 11 अलग-अलग लेवल मिलते हैं। गैलेक्सी बड्स प्रो में यूजर्स को ऐंबिएंट साउंड भी अजस्ट करने का फीचर मिलेगा। हो सकता है कि यह फीचर हुवावे फ्रीबड्स स्टूडियो की तरह काम करे।

Most Popular

Enable Notifications    OK No