Home गैजेट्स WhatsApp Web में नया फीचर, जल्द आप लैपटॉप से भी कर...

WhatsApp Web में नया फीचर, जल्द आप लैपटॉप से भी कर सकेंगे विडियो और वॉइस कॉल

पूरी दुनिया में लोगों को अपनी लत लगाने वाला व्हाट्सऐप (Whatsapp) अब नए प्रयोग करने में लग गया है। व्हाट्सऐप एक ऐसी ऐप है जो हर व्यक्ति के लिए जरूरत बन गई है। अब खबर मिली है कि वॉट्सऐप के वेब वर्जन में भी वीडियो और वॉइस कॉल फीचर आने वाला है। इस फीचर के आने के बाद आप लैपटॉप या डेस्कटॉप से भी वॉट्सऐप कॉलिंग का मजा ले सकेंगे। इस फीचर को एक बार फिर वॉट्सऐप वेब के बीटा वर्जन में देखा गया है। विडियो और वॉइस कॉल फीचर को पहले से ज्यादा संख्या में बीटा यूजर्स ने देखा है और आने वाले दिनों में इसे और ज्यादा यूजर्स के लिए रोल आउट किया जा सकता है।

Read More:   नए साल में WhatsApp अपने यूजर्स को देगा धमाकेदार तोहफा, Indian Railway ने शुरू की यह सुविधा
Read More:   Vivo X60 Mobile Series : 29 दिसंबर को लॉन्च हो सकती है Vivo X60 Mobile Series, जानिए क्या है फीचर्स

रिपोर्ट के अनुसार, ‘वॉट्सऐप चुनिंदा यूजर्स के लिए यह फीचर रोल आउट कर रहा है, लेकिन बीटा फीचर होने के चलते यह अभी बहुत कम लोगों के लिए उपलब्ध है।

वॉट्सऐप वेब कॉलिंग फीचर?
वॉट्सऐप वेब बीटा वर्जन में आए वॉइस और वीडियो कॉल फीचर के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं, जिनमें Voice और Video कॉल के ऑप्शन मोबाइल की तरह चैट हेडर पर दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वॉट्सऐप वेब पर कॉल आने पर एक अलग विंडो पॉप अप होगी, जहां से यूजर्स कॉल को ऐक्सेप्ट, डेक्लाइन या इग्नोर कर पाएंगे। वॉट्सऐप वेब से कॉल करने के लिए भी एक छोटा पॉप अप बॉक्स मिलेगा, जहां कॉलिंग के ऑप्शन्स होंगे। दूसरे वीडियो कॉलिंग प्लैटफॉर्म की तरह इसमें भी टर्न ऑफ वीडियो, म्यूट वॉयस और रिजेक्ट जैसे ऑप्शन मिलेंगे।

Read More:   Whatsapp की इस पॉलिसी का लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक, Viral हुए जबरदस्त मिम्स
Read More:   पंजाब और हरियाणा में टावरों के लिए Reliance Jio ने लिया ये बड़ा फैसला

 

Most Popular

Enable Notifications    OK No