Home गैजेट्स Dell XPS 13 Laptop: Dell ने भारत में लॉन्च किया 32 GB...

Dell XPS 13 Laptop: Dell ने भारत में लॉन्च किया 32 GB Ram वाला लैपटॉप, जानिए क्या है खास

Dell ने आखिरकार लंबे इंतजार के बाद भारत में अपना XPS 13 लैपटॉप लॉन्च कर दिया है, जिसमें 32 GB का रैम लगा है। इस लैपटॉप को कंपनी 11वीं जेनरेशन के इंटेल प्रोसैसर्स के साथ लेकर आई है। इस लैपटॉप में कंपनी ने 32 जीबी रैम का इस्तेमाल किया है, जो इसका मुख्य आकर्षण का केंद्र है। डैल (Dell) का यह लैपटॉप कंपनी की मौजूदा XPS 13 सीरीज का अपग्रेडेड वेरियंट है। यह दो कलर वेरियंट में आता है,जिसमें से एक Platinum Silver और दूसरा Arctic white woven है। Amazfit GTR 2e और GTS 2e स्मार्टवॉच लॉन्च, इनमें है मजबूत बैटरी बैकअप।

कीमत और उपलब्धता (price and availability)
Dell XPS 13 को i5 और i7 वेरियंट्स में लॉन्च किया गया है, जिनमें i5 प्रोसेसर वाले वेरियंट की कीमत 1,50,990 रुपये है। इस लैपटॉप को आप डेल स्टोर और ऐमजॉन से खरीद सकते हैं। पर, इसके i7 वेरियंट की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है और इसकी उपलब्धता और बिक्री जनवरी 2021 से शुरू होगी।

कलर ऑप्शन (colour option)
डैल (Dell) XPS 13 (9310) को Platinum Silver और Arctic white woven कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। इस लैपटॉप के i7 11th Gen Intel Core processors वेरियंट में Intel Iris Xe ग्राफिक्स लगे हैं।

डिस्प्ले और बैटरी जबदस्त के साथ स्पेसिफिकेशन
13 इंच UHD+ डिस्प्ले वाले इस लैपटॉप की स्क्रीन रिजॉल्यूशन 3840×2400 पिक्सल है। इस लैपटॉप की स्क्रीन Gorilla Glass 6 और 4-sided InfinityEdge display से लैस है, जो कि ज्यादा पतली और ज्यादा बड़ी है। इस लैपटॉप को टच स्क्रीन और नॉन टच स्क्रीन ऑप्शन में लॉन्च किया गया है, जिसे आप अपनी पसंद के अनुसार ले सकते हैं। डैल के इस नए लैपटॉप का वजन महज 1.19 किलोग्राम है।

Most Popular

Enable Notifications    OK No