Home गैजेट्स लोगों की टूटी आस, कंपनी ने स्मार्टफोन बिक्री की तारीख की कैंसल,...

लोगों की टूटी आस, कंपनी ने स्मार्टफोन बिक्री की तारीख की कैंसल, जरूर जानें वजह

नई दिल्लीः कोरोना वायरस संक्रमण के चलते ऑटोमोबाइल कंपनियों को खासा नुकसान भुगतना पड़ा है, जिसे देखते हुए कंपनी ग्राहकों को नए-नए ऑफर्स दे रही है। ऑटो कंपनियों को मकसद किसी तरह नुकसान की भरपाई करना है। बड़ी कंपनियों में गिने जाने वाली माइक्रोमैक्स ने अब बाजार में कमबैक कर लिया है, अपनी नई In-सीरीज लॉन्च कर दी है। नई सीरीज में दो डिवाइस माइक्रोमैक्स In नोट 1 और माइक्रोमैक्स In 1b शामिल हैं और कंपनी इनकी सेल को लेकर लंबे वक्त से तैयारी कर रही थी। 24 नवंबर को माइक्रोमैक्स In नोट 1 की पहली फ्लैश सेल में यूजर्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला लेकिन आज होने वाली माइक्रोमैक्स In 1b की सेल कंपनी को कैंसल करनी पड़ी है।

Read More:   Twitter यूजर 20 जनवरी से न करें ये काम, जानें वजह
Read More:   Video: भारत में बहुत जल्द लॉन्च होगा Poco का ये शानदार फोन, महज इतनी होगी कीमत

माइक्रोमैक्स की ओर से Micromax In 1b की पहली सेल के लिए 26 नवंबर चुना गया था। आज दोपहर 12 बजे शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट और माइक्रोमैक्स की ऑफिशल साइट पर इस बजट डिवाइस की पहली सेल होने वाली थी। कंपनी एक दिन पहले तक सोशल मीडिया हैंडल्स पर इसी डेट के साथ पोस्ट शेयर कर रही थी और डिवाइस को प्रमोट कर रही थी। ऐन मौके पर Micromax In 1b की सेल कैंसल होने की वजह लॉजिस्टिक्स से जुड़ी दिक्कतों को बताया गया है।

– जानिए फोन के फीचर्स

Micromax In Note 1 की 24 नवंबर को हुई सेल में कुछ मिनट में ही सारे यूनिट्स आउट-ऑफ-स्टॉक हो गए थे। सस्ते Micromax In 1b की शुरुआती कीमत 6,999 रुपये है और एंट्री लेवल प्राइस पर फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी और बड़े 6.52 इंच HD+ डिस्प्ले जैसे फीचर्स दिए जा रहे हैं। इस डिवाइस में Mediatek Helio G35 प्रोसेसर दिया गया है और 13+2 मेगापिक्सल का ड्यूल प्राइमरी कैमरा मिलता है। फोन में 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Most Popular

Enable Notifications    OK No